शिमला पुलिस ने सुलझाई ब्ला.इंड म…र्ड..र की गुत्थी.

Spread the love

शिमला के रामपुर उपमंडल के सुंगरी में महिला की ह#त्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच के लिए डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई थी। डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने पुलिस टीम के साथ तीन दिन घटना स्थल पर कैंप लगाए रखा। एसआईटी ने वारदात से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच करते हुए दो दिन में महिला के ब्लाइंड म#र्डर की गुत्थी सुलझा ली है।

पुलिस ने दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों की सेल आईडी एकत्रित करके संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर हासिल करके महिला की ह#त्या मामले में जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति विदेश कुमार गांव बटवाड़ी डाकघर पेखा तहसील चिडगांव जिला शिमला उम्र 37 वर्ष को अभी तक के प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी ने महिला की ह#त्या क्यों की और इसके आलावा कौन कौन लोग इसमें शामिल हैं। पुलिस की जांच में अभी महिला की ह#त्या मामले से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

बता दें कि बीते दिनों रामपुर के सुंगरी से करीब एक किलोमीटर रामपुर की तरफ सड़क से नीचे नर्सरी जंगल के पास एक महिला का श#व मिला था। महिला के शव मिलने की सूचना पर डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा व प्रभारी पुलिस थाना रामपुर जय देव सिंह अपनी टीम के साथ मौका के हालात की जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि घटना स्थल पर जंगल में एक अज्ञात महिला का श#व अ#र्धनंग्न अवस्था में पड़ा हुआ है। मामले की जांच के लिए डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा की अध्यक्षता में एसआईटी बनाई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुथी सुलझा ली है। डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने रामपुर में अब तक तीन म#र्डर केस सुलझाए हैं।उधर, एसपी संजीव गांधी का कहना है कि महिला के ह#त्या मामले में पुलिस ने विदेश कुमार गांव बटवाड़ी डाकघर पेखा तहसील चिडगांव जिला शिमला उम्र 37 वर्ष को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि अभी तक के प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को गिरफतार किया गया है। एसपी संजीव गांधी ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए गिरफ्तार किए गए आरोपी विदेश कुमार से गहनता से पुछताछ की जा रही है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा और इस मामला से जुडे अन्य पहलूओं पर जांच की जाएगी।