अख़बार बांटने वाला निकला 15 साल की बच्ची का हत्यारा, एकतरफा प्यार मर्डर की वजह

Spread the love

ऊना, 08 अप्रैल : कहते हैं प्यार में व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता हैं। लेकिन कोई एकतरफा प्यार में सारी हदे पार कर हत्या करने पर उतर जाएगा, शायद हिमाचल प्रदेश के ऊना की रहने वाली 15 वर्षीय बच्ची ने ये सपने भी नहीं सोचा होगा। आरोपी पर एकतरफा प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसने बच्ची का गला रेत कर बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, पांच अप्रैल को अंब स्थित प्रताप नगर में 15 वर्षीय युवती का शव घर में की घर की लॉबी में खून से लथपथ मिला था। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची की गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आसपास के सीसी फुटेज को खंगाला गया, साथ ही लोगों से पूछताछ की। लेकिन पुलिस को यह पता नहीं चल पाया था कि आखिरकार हत्यारा कौन हैं।

आखिरकार 3 दिन बाद पुलिस ने 15 साल की मासूम बच्ची के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अम्ब के ही वार्ड-3 के निवासी आसिफ मोहम्मद उर्फ हनी पुत्र ताज मोहम्मद के रूप में  हुई हैं। आरोपी अखबार बांटने का काम करता हैं। हालांकि पुष्टि नहीं हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इसकी एवज में आरोपी घर में घुस गया और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। यह भी जानकारी हैं कि वारदात के दिन भी आसिफ, बच्ची को घर में अकेली देखकर प्रपोज कर रहा था। प्राची ने लताड़ लगाई कि वो इसकी शिकायत करेगी और वापिस जाने को बोल दिया, लेकिन आसिफ ने छुरी से मासूम का गला रेत दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे अदालत में पेश किया जाएगा। वारदात में इस्तेमाल किए गए खंजर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।