आपदा में अवसर ढूंढने वाले कांग्रेस नेताओं को मिलेगा जवाब : सुरेश कश्यप

Spread the love

शिमला लोक सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और इसी कड़ी में शनिवार को कसौली विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर प्रचार किया और सहकारिता प्रकोष्ठ जिला सोलन की बैठक में भी उन्होंने इस दौरान भाग लिया।

मीडिया से बातचीत में सुरेश कश्यप ने कहा कि वह लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और दूसरा चरण अब उनके प्रचार अभियान का चला हुआ है उन्होंने कहा कि लोगों का जन समर्थन उन्हें मिल रहा है और 400 बार का लक्ष्य जो भाजपा ने रखा है वह निश्चित रूप से पूरा होने वाला है।

उन्होंने कहा कि शिमला सेट को चौथी बार भाजपा जीतने वाली है इसको लेकर वह पूरी तरह से आश्वस्त है। उन्होंने पूर्व मंत्री और पच्छाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर की कांग्रेस में वापसी पर बात करते कहा कि वह कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा है और 7 बार वो जीते है लेकिन भाजपा को पच्छाद सीट से फायदा मिलने वाला है।

वहीं उन्होंने आपदा में अवसर ढूंढने वाले कांग्रेस नेताओं पर भी तंज कसे है उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं का भी नाम सभी के सामने उजागर किया जाएगा जिन्होंने अपने रिश्तेदारों के नाम पर आपदा में आई राशि को इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि वह 13 मई को नामांकन भरेंगे और उम्मीद है कि केंद्र से भी बड़े नेता उस दिन नामांकन के दौरान पहुंचने वाले हैं।