मंडी वालों के पास रिवाज बदलकर इतिहास लिखने का सुनहरी मौका

सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि मंडी वालों के पास रिवाज बदलकर इतिहास लिखने का सुनहरी मौका है। चुनावों के बाद जब प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी तो यह इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा कि मंडी जिला को पहली बार सीएम की कुर्सी मिली और इसे लगातार बरकरार रखा गया। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने बीती शाम मंडी शहर में नगर निगम के नवनिर्मित भवन का विधिवत शुभारंभ करने के उपरांत कही।

    

उन्होंने कहा कि मंडी उनकी कर्मभूमि रही है और यहां के लोगों से वे पूरे हक के साथ मांग सकते हैं। इसलिए उन्हें फिर से जिला की दस की दस विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम चाहिए। साथ ही उन्होंने जिला वासियों से आह्वान किया कि वे घर को मजबूत करें ताकि वे प्रदेश को मजबूत करने के लिए निश्चिंत होकर जा सकें। जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग आएंगे जो तरह-तरह की बातें करेंगे लेकिन लोगों को पूरी ताकत के साथ चट्टान की तरह खड़े रहना होगा।

    

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला के विकास में कोई कमी नहीं रखी गई है। पूरे जिले का समान दृष्टि से विकास हुआ है। प्रदेश के सबसे बड़े एयरपोर्ट निर्माण के लिए मंडी जिला का ही चयन किया गया है। बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट की अधिकतर औपचारिकताओं को पूरा कर लिया गया है और जल्द ही भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

    

मंडी में हेलीपोर्ट का निर्माण किया गया है और यहां से हेलिटैक्सी के माध्यम से लोगों को सेवाएं भी मिल रही हैं। इससे पहले जयराम ठाकुर ने मंडी में 71 करोड़ की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के उदघाटन और शिलान्यास भी किए। उनके साथ सदर विधायक अनिल शर्मा और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।