भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की चुनावी जनसभा में उभरा जन सैलाब

Spread the love

भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा की इस लोकसभा चुनावो में प्रदेश में भकला चारों सीटों जीत कर कमल खिलाएंगे और केंद्र में हम एक बार फिर मोदी सरकार बनाएंगे। पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोक प्रिय नेता है और कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक एक ही आवाज एक ही नारा चल रहा है “फिर एक बार मोदी सरकार”।
उन्होंने कहा की पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी ने देश एक नई राह दिखाई है, पीएम ने देश को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाया है। पीएम मोदी ने देश को मजबूत बनाते हुए नारी शक्ति, युवा, किशन, वरिष्ठ नागिरी और सभी वर्गो को नई बुलंदियों पर पहुंचने का काम किया है। भारत में पिछले 10 वर्षों में एतिहासिक काम हुए है जिसे 370 का समाप्त करना, तीन तल्लाख हटाना, राम मंदिर का निर्माण करना, सीएए लागू करना, यह केवल एक बड़ी इच्छा सख्ती वाला नेता ही पूरा कर सकता था और वह है नरेंद्र मोदी।
उन्होंने कहा की भारत में एक ठग बंधन और इंडी गठ बंधन काम कर रहा है, हम दावे के साथ कह सकते है की कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का प्रत्याशी नहीं है और अपने कार्यकाल में इन्होंने केवल देश को लूटा का काम किया है। इस बात कांग्रेस पार्टी की प्रदेश और देश से छुट्टी होना तय है।
केंद्र मंत्री अजय भट्ट के कहा की भाजपा का एक एक कार्यकर्ता घर घर जाकर पीएम मोदी की 10 साल के उपलब्धियों को घर पहुंचाएगा और एक बार फिर मोदी जी को देश का प्रधान मंत्री बनाएगा।