नेरवा में दियाण्डली नाले के पास 2 वाहन दुर्घनाग्रस्त 2 की मौत एक घायल

    

चौपाल उप मंडल के अंतर्गत नेरवा के दियाण्डली नाला के समीप 2 वाहन  दुर्घटनाग्रस्त हो गए है जिस में सवार 2 व्यक्ति की मौत हो गई है जिनको घायल अवस्था में सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया था । जिनको गहरी चोटें होने से बचाया नही जा सका। मृतकों की पहचान (1) मनोज जिंटा पुत्र केवल राम गांव ढाडू  आयु 28 वर्ष (2) विक्रम सिंह  पुत्र राम लाल गांव ढाडू तहसील नेरवा के रूप में की गई है व एक अन्य विनोद जिंटा पुत्र काना सिंह गांव ढाडू  घायल है। जो उपचाराधीन है जिनको आईजीएमसी रेफर किया गया है।

    

पुलिस ने माला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रशासन की तरफ से एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने प्रभावित परिवार को रिलीफ  मैनुअल के मुताबिक 10000 रुपये प्रति एक फौरी राहत प्रदान की है। यह हादसा उस वखत पेश आया जब वाहन जिस का नम्बर एचपी 08/ 2217 उक्त स्थान पर ऊबड़ खाबड़ स्थान से गुजर रहा था नीचे जा गिरा उसी समय कुछ देर पर इस वाहन को देखने के लिए हडबड़ी में जब दूसरा वाहन इस स्थान पर पहुचा वो भी सेम प्लेस पर गिर गया।

    

कुछ ही क्षणो में ऐसा होने से बहुत बड़ा हादसा हो गया जिनको पुलिस और लोगों की मदद से सिविल अस्पताल नेरवा तो पहुचाया गया लेकिन इस हादसे में उक्त दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद सिविल अस्पताल नेरवा में लोगों का तांता लग गया। किसी को समझ नही आ रहा था क्या हुआ कैसे हुआ। हादसे के बाद से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है । चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ राधा रमण शास्त्री, पूर्व विधायक डॉ सुभाष मंगलेट, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी शशि दत्त शर्मा ने इस घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है। प्रभावित परिवार के प्रति अपनी संवेदना ब्यक्त की है।