हाइवे पर टैक्सी चालक का सामान व कार लूट कर ले गए शातिर

Loot Car At Gun-point - लिफ्ट, तमंचा और ठांय के बाद हुई कार की लूट |  Patrika Newsपरवाणू में सवारियों ने पहले टैक्सी चालक से मारपीट की, फिर गाड़ी समेत कागजात और आठ हजार रुपये लूट लिए। मामला कालका-शिमला एनएच-5 के समीप चक्कीमोड का है जहां पर सवारियों ने टैक्सी चालक से मारपीट कर सामान लूट लिया, सवारियों ने पहले टैक्सी चालक से मारपीट की, फिर गाड़ी समेत कागजात और आठ हजार रुपये लूट लिए।

जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक देसराज निवासी गांव गुगा बटेड़ा, बरमाणा, बिलासपुर ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार देर रात देउंघाट से टैक्सी में सवारियां लेकर सूरजपुर के लिए चला था।

इनमें दो पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल थे। इस दौरान सवारियों के बोलने पर सनवारा में एक ढाबे पर रुका। इसका बाद थोड़ी दूरी पर सवारी ने गाड़ी को तबीयत खराब होने पर दो तीन बार रुकवाया।

चक्कीमोड़ के समीप सवारी के बोलने पर गाड़ी रोकी तो किसी एक ने दुपट्टा उसके गले में डालकर पीछे की तरफ खींचा और महिला ने उसके सिर पर कांच की बोतल से वार कर दिया।

टैक्सी चालक की जेब से करीब आठ हजार रुपये, एक पर्स, आई कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि जरूरी कागजात और मोबाइल छीन लिया।घायल होने के बाद टैक्सी चालक को गाड़ी से बाहर फेंक गाड़ी को भगा कर चंडीगढ़ की ओर ले गए

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी परवाणू दयाराम ठाकुर ने बताया कि टैक्सी भगाने और चालक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है तथा पंजाब और हरियाणा पुलिस की टीम की मदद से उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।