ग्राम पंचायत उदयपुर में पंचायत प्रतिनिधियों से हुए रूबरू

विधायक पवन नैयर ने आज गांव चनेड में गत बुधवार  को भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। उन्होंने वन विभाग और संबंधित पंचायत प्रधान को निर्देश देते हुए कहा कि फ्लड संभावित क्षेत्रों में अधिक से अधिक पौधारोपण करें ताकि भविष्य में ऐसी संभावनाओं को कम किया सके।

एक और जहां वैश्विक महामारी कोरोना से पूरा देश संकट में है। वहीं, आजकल जगह-जगह हो रही भारी बारिश से हर तरफ नुकसान हो रहा है।

लोगों से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि भारी बरसात के चलते कोई जान-माल की हानि और अप्रिय घटना ना घटे इसलिए लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें खासकर नदी और नालों के समीप जाने से परहेज करें ।

इस दौरान विधायक पवन नैयर ग्राम पंचायत उदयपुर के पंचायत प्रतिनिधियों से रूबरू हुए और पंचायत में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों का जायजा लिया  उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे लोगों के जरूरतमंद कार्यों को प्राथमिकता से लें और सभी प्रतिनिधि एकजुट होकर विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं । सरकार द्वारा चलाए गए सभी विकासात्मक कार्य और योजनाओं  को जनता के घर द्वार  तक पहुंचाना सुनिश्चित बनाएं ताकि हर योजना का लाभ आम जनमानस तक पहुंच सके। इस दौरान उन्होंने पंचायत में लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकतर का मौके पर निवारण भी किया।

इस दौरान उन्होंने गांव कंदरोड और चीमां में एंगल जाला निर्माण हेतु 3 लाख की धनराशि को भी स्वीकृति प्रदान की।

उन्होंने विभिन्न विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि लोगों की बिजली,पानी,स्वास्थ्य,शिक्षा जैसी मूलभूत जरूरतों पर प्राथमिकता से कार्य करें ताकि लोगों को किसी भी परेशानी से जूझना ना पड़े।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष पंचायत समिति तिलक राज, सहायक अभियंता बिजली विभाग अजय कुमार और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।