‘AAP’ में शामिल हुए राकेश चौधरी, धर्मशाला से हो सकते हैं उम्मीदवार

धर्मशाला विधानसभा में आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी राकेश चौधरी ने शनिवार में शिमला में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैने ने उन्हें पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। साथ ही उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी आजाद के तौर पर 17 हजार से अधिक वोट ले सकता है तो आप की सीट से चुनाव लड़ने पर उनकी जीत निश्चित है।

बता दें कि राकेश चौधरी पहले बीजेपी के कार्यकर्ता थे और उन्होंने धर्मशाला उपचुनाव में बीजेपी से टिकट की मांग की थी। लेकिन जब बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वे आजाद प्रत्याशी के तौर पर ही मैदान में उतर गए। खास बात ये है कि आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ते हुए वे 17 हजार से अधिक वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे थे। ऐसे में अब उन्होंने अब जब आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है तो उम्मीद है कि AAP उन्हें विधानसभा चुनावों के दौरान धर्मशाला से अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

वहीं, सतेंद्र जैने ने भी मीडिया के सामने इशारों ही इशारों में इस बात की पुष्टि कर दी है कि धर्मशाला विधानसभा सीट से राकेश चौधरी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हो सकते हैं। अब देखना यह है कि और कौन कौन से बड़े चेहरे आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ते हैं और किन-किन चेहरों के साथ पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरती है।