22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

मंडी जनपद की नगर परिषद सुंदरनगर क्षेत्र में शनिवार को 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक जवान एक दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था। शनिवार सुबह कमरे में मृत अवस्था में पाया गया।   

घटना में पुलिस थाना बीबीएमबी कॉलोनी की टीम ने एएसआई नीलम के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को को पोस्टमार्टम  के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

 जानकारी के अनुसार नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-11 के पुराना बाजार के रहने वाले पोबेंदर चौहान  पुत्र तेज सिंह तहसील सुंदरनगर  भारतीय सेना में श्रीनगर में तैनात थे। बीते कल ही युवक छुट्टी पर अपने घर सुंदरनगर पहुंचा था। सुबह कमरे में मृत पाया गया। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस थाना बीबीएमबी कॉलोनी को दी गई।        

पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस थाना बीबीएमबी कॉलोनी के तहत वार्ड नंबर-11 पुराना बाजार में एक सैनिक की मौत होने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।