15 अगस्त को जिला मुख्यालय पर आयोजित किया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह- उपायुक्त  

केलांग- 15 अगस्त को जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन जिला मुख्यालय केलांग में किया जाएगा। समारोह के प्रबंधों को लेकर आज  आयोजित हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त नीरज कुमार ने कहा कि इस समारोह का आयोजन सरकार के दिशा निर्देशों और कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समारोह के मुख्य अतिथि 11 बजे ध्वजारोहण करके समारोह का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद विभिन्न टुकड़ियों द्वारा प्रस्तुत मार्च पास्ट की सलामी भी लेंगे। उन्होंने समारोह स्थल पर एक कोविड स्टॉल स्थापित करने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर मुख्य अतिथि द्वारा उदयपुर क्षेत्र में चलाए गए रेस्क्यू अभियान में अहम भूमिका निभाने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा विशेष तौर से तैयार की गई एक कॉफी टेबल बुक का विमोचन भी होगा।

बैठक में पुलिस अधीक्षक मानव वर्मा, एसडीएम प्रिया नागटा, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी मंडी एवं नोडल अधिकारी(उदयपुर क्षेत्र पुनः स्थापन कार्य) राजेश भंडारी, जिला लोक संपर्क अधिकारी रवि वर्मा, शिक्षा उप निदेशक सुरेश कटोच, अधिशासी अभियंता बिजली बोर्ड विक्रम राणा के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।