पुलिस टीम पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज ….

Spread the love

घरेलू हिंसा के मामले को लेकर व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया हैं। हमले में दो पुलिस जवान जख्मी हुए हैं। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज लिया है।

पतलीकूहल थाना के तहत बुधवार को सरसेई में रहने वाले एक बिहार निवासी के खिलाफ पुलिस में पत्नी के साथ घरेलू हिंसा करने पर मामला दर्ज किया था। जिसका मनाली स्थित न्यायालय में ट्रायल चल रहा था। आरोपी ट्रायल के दौरान न्यायालय में हाजिर नहीं हुआ। इसी आधार पर न्यायालय से व्यक्ति के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए पुलिस को उसे गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए गए। 

पतलीकूहल थाना से दो पुलिस जवान व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए सरसेई पहुंचे तो वहां पर संजय ने दोनों पुलिस जवानों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसके चलते दोनों पुलिस कर्मियों को गंभीर चोटें पहुंची है। हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के और जवान मौके पर पहुंचे और संजय काे गिरफ्तार कर दिया है।  पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सरकारी सेवा में बाधा डालने और हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने पुष्टि की हैं।