चि#ट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

Spread the love

थाना धर्मपुर की पुलिस टीम ने अपराधों की रोकथाम के चलते गश्त के दौरान सनवारा टोल प्लाजा के समीप दो युवकों से 4 ग्राम से अधिक चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

     जानकारी के अनुसार पुलिस टीम गश्त के दौरान सनवारा टोल प्लाजा के समीप मौजूद थी। इसी दौरान गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका गया जोकि परवाणु की तरफ से आ रही थी। चैकिंग  के दौरान गाड़ी से 4 ग्राम से अधिक चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस थाना धर्मपुर में दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस 21 व 29 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी युवकों की पहचान क्रिस्टोफर ब्रहमा (25), पुत्र रिशी ब्रहमा, निवासी गांव और डाकघर रुनीखाड़ा, तहसील शितली, जिला चिरंग, असम और अंकित कुमार (24), पुत्र सोनू कुमार, निवासी डाकघर तारादेवी, तहसील और जिला शिमला के रूप में हुई है।

 

    जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी अंकित कुमार पहले भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। उसके खिलाफ सुंदरनगर थाना, जिला मंडी में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत  मामला पहले भी दर्ज है। दूसरे आरोपी क्रिस्टोफर ब्रहमा के पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल की जा रही है। धर्मपुर पुलिस द्वारा मामले को लेकर जांच जारी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने वारदात में संलिप्त वाहन को भी कब्जे में ले लिया है।