हिमाचल में मिला बुजुर्ग का नरकंकाल, बेटे ने कपड़ों से की पहचान

Jharkhand: missing family skeleton recovered fear of murder - झारखंड : चार  महीने से लापता परिवार का नरकंकाल बरामद, हत्या की आशंका

हिमाचल प्रदेश के पुलिस थाना लंबागांव के तहत पंचायत तंबर में नरकंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। घर में बुजुर्ग का कंकाल मिलने की सूचना है।पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत पंचायत टम्बर के गांव मझोटी में 62 वर्षीय व्यक्ति का कंकाल उसी के घर के कमरे में पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

जानकारी के अनुसार मझोटी गांव का विजय कुमार हाईकोर्ट से सेवानिवृत्त हुआ था और अपने पैतृक मकान में अकेला रहता था जबकि उसकी पत्नी व बच्चे पालमपुर में रहते हैं।

विजय कुमार का उसकी पत्नी के साथ कोर्ट में केस चल रहा था और पिछले 2 साल से पेशी में नहीं आ रहा था। मृतक का मकान गांव से अलग है व कोरोना काल के चलते किसी का उसकी तरफ ध्यान नहीं गया। मृतक का लम्बे समय से कोई पता न होने के चलते मंगलवार को उसका बेटा उसकी जानकारी लेने के लिए घर पहुंचा तो कमरे में कंकाल देखकर दंग रह गया। उसने इसकी सूचना पंचायत व पुलिस को दी।

मृतक के बेटे ने कपड़ों से अपने पिता की पहचान की। मौके पर लम्बागांव पुलिस व डीएसपी बैजनाथ पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर फोरैंसिक जांच के लिए भेज दिया है। डीएसपी बीडी भाटिया ने कहा कि मौत कब व किन कारणों से हुई है, इसका पता फोरैंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।