हिमाचल: मंडी पहुंचने वाले हैं केजरीवाल, हिंदू जागरण मंच ने किया प्रदर्शन, हिरासत में लिए कार्यकर्ता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का हेलिकॉप्टर चंडीगढ़ से उड़ान भरेगा और कांगणीधार में लैंड करेगा। एक बजे विक्टोरिया ब्रिज से रोड शो निकलेगा। 

                                    PIC

आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ देर में मंडी पहुंचने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से चुनावी शंखनाद करेंगे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी होंगे। केजरीवाल और मान का हेलिकॉप्टर चंडीगढ़ से उड़ान भरेगा और कांगणीधार में लैंड करेगा। एक बजे विक्टोरिया ब्रिज से रोड शो निकलेगा। 

हिंदू जागरण मंच ने किया प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी पर खालिस्तान समर्थन और कश्मीर फाइल फिल्म के विरोध को लेकर केजरीवाल के खिलाफ हिंदू संगठन लामबंद हुआ है।  हिंदू जागरण मंच हिमाचल प्रदेश और देवसेना हिमाचल प्रदेश जैसे संगठनों ने ऐलान किया था कि जब तक अरविंद केजरीवाल खालिस्तान के समर्थन और कश्मीर फाइल व कश्मीरी पंडितों के विरोध के लिए सार्वजनिक मंच से माफी नहीं मांगते हैं, उन्हें हिमाचल में आम आदमी पार्टी का प्रचार करने नहीं दिया जाएगा।
हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम और देवसेना के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत ने बताया कि अरविंद केजरीवाल जब तक सार्वजनिक मंच से अपने किए पर माफी नहीं मांगते तब तक उनका कोई भी कार्यक्रम हिमाचल में नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सांड की आंख जैसी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया लेकिन कश्मीर फाइल का उपहास उड़ाया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की राजनीति हिमाचल में नहीं चलेगी। पंजाब में आप की सरकार बनते ही खालिस्तान के समर्थन में स्वर उठने लगे। हिमाचल की गड़ियों को पंजाब में रोका गया तथा लोगों से बुरा व्यवहार किया गया। इस सब के लिए केजरीवाल को सार्वजनिक माफी मांगनी होगी। पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस भी मौके पर है। केजरीवाल के आने से पहले रोड क्लीयरेंस के लिए बोला गया था।