हिमाचल प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्‍यक्ष डाक्‍टर राजेश ने राहुल गांधी से की प्रदेश के हालात पर चर्चा

हिमाचल प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्‍टर राजेश शर्मा

कांगड़ा- आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्‍टर राजेश शर्मा सहित देशभर के राज्य अध्यक्षों से मौजूदा हालात पर चर्चा की। वर्चुअल बैठक में हिमाचल के कई महत्वपूर्ण विषयों पर राहुल गांधी और शशि थरूर ने चर्चा की। इस महत्वपूर्ण बैठक में देश भर के पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान देश भर में जहां जहां भी भाजपा की सरकारें चल रही हैं वहां के हालातों पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि थरूर ने की, जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

इस दौरान तमाम पदाधिकारियों ने राहुल गांधी के समक्ष अपने अपने क्षेत्र से जुडे़ हुये सवालों को उठाया। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से सहयोग की अपील भी की। इस दौरान जहां राहुल गांधी ने अपने पदाधिकारियों से देश भर में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने की बात कही। वहीं उन्होंने साम्प्रदायिक सौहार्द को भी बढ़ावा देने पर जोर दिया।

बैठक को लेकर प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी ने देश भर में बढती हुई बेरोजगारी, मंहगाई और व्यवसायों में पड चुके अकाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा भाजपा और उसकी सरकारें अपने-अपनों के बीच ही केंद्रित हो चुकी हैं, जबकि कांग्रेस की विचारधारा हमेशा से सबको साथ लेकर चलने की रही है। जिसे आज और भविष्य में भी संजो कर रखना है।

डॉक्टर राजेश ने कहा कांग्रेस किसी से भेदभाव न तो करती है और न ही करेगी। डॉक्टर राजेश ने कहा हिमाचल में भी कांग्रेस अपने राष्ट्रीय नेता की विचारधारा के तहत काम करते हुए आगे बढे़गी और सत्ता हासिल कर फिर जनता में बढ़ रहे असंतोष को खत्म करेगी। डॉक्‍टर शर्मा का कहना है कि राहुल गांधी और शशि थरूर ने जो टिप्स दिए हैं उसे प्रोफेशनल कांग्रेस अपने सभी तरह के प्रोफेशन में काम करने वाले लोगों के बीच में ले जाएगी और हिमाचल भाजपा का चेहरा बेनकाब करेगी।