हमीरपुर: रिश्वत के आरोप में इंस्पेक्टर को फिर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा….

हमीरपुर के नादौन थाना प्रभारी रहे इंस्पेक्टर नीरज राणा को विजिलेंस टीम ने शनिवार को हमीरपुर न्यायालय जिला और सत्र न्यायधीश के समक्ष पेश किया । 25 हजार रिश्वत लेने के आरोपित इंस्पेक्टर नीरज राणा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। आरोपित नीरज राणा 21 मार्च तक पुलिस रिमांड रहेंगे और उसके बाद फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा। इससे पहले आरोपित नीरज राणा को पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला था ।

बता दें कि रिश्वत के आरोपित इंस्पेक्टर नीरज राणा से विजिलेंस टीम रिश्वत के 25 हजार रूपये के मामले को टटोल रही है और पता लगा रही है कि मंडी निवासी शिव कुमार के शिकायत पत्र कर असलीयत को लेकर गहन पूछताछ कर रही है। अभी विजिलेंस टीम को आरोपित इंस्पेक्टर ने कुछ भी नहीं बताया है और विजिलेंस के सामने सच्चाई बताने से गुरेज कर रहा है।

वहीं, 84 ग्राम चिट्टे को लेकर भ इंस्पेक्टर असलीयत नहीं बता रहा है कि उनके पर्स में चिट्टा कहां से आया है। विजिलेंस थाना हमीरपुर डीएसपी लालमण शर्मा के मुताबिक रिश्वत के आरोपित इंस्पेक्टर नीरज राणा के शनिवार को हमीरपुर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायधीश ने उसे 21 मार्च तक तीन दिन का पुलिस दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित इंस्पेक्टर नीरज राणा से पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए गहन पूछताछ की जा रही है।