हमने अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच रखा, कांग्रेस बताए उन्होंने क्या किया : कश्यप

Spread the love

सोलन, भाजपा के सांसद एवं प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कंडाघाट में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल झूठ बोलना जानती है और केवल झूठा प्रचार कर रही है, कांग्रेस पार्टी के पास एक भी ऐसा शब्द नहीं है जिससे वह जनता के बीच जाकर समर्थन बटोर सके।

उन्होंने कहा कि मैने 5 साल लगातार जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा की और आज पूरे संसदीय क्षेत्र में लोक सभा चुनाव के समय दूसरी बार दौरा कर रहा हूं। इस दौरे के दौरान मुझे भरपूर प्रेम और समर्थन मिल रहा है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी मुझे एक बार और आशीर्वाद देकर लोकसभा सांसद बनाकर केंद्र में भेजेंगे जिससे मैं इस संसदीय क्षेत्र की सेवा और तीव्र गति से कर पाऊंगा।

कश्यप ने कहा की कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा भाजपा के नेताओं के खिलाफ एक प्रोपेगेंडा खड़ा करने का प्रयास किया है, पर हमेशा वह कांग्रेस को उल्टा ही पड़ा है। कांग्रेस के नेता बार-बार पूछ रहे हैं कि आपदा के समय मैंने जन सेवा नहीं की, पर आज मैं बताना चाहता हूं कि आपदा के समय मैंने एक करोड़ 84 लाख रुपए अपनी सांसद निधि से इस संसदीय क्षेत्र में वितरित किए है। जिससे डेंग, रोड और अनेकों रिपेयर के कार्य हुए। साथ ही 50 टन खाद्य सामग्री मैंने जनता के समर्थन से एकत्र कर लोगों में वितरित की।

जनता जानती है और जनता बुलाते नहीं। लगातार निरंतर जनता के साथ संपर्क साधने का हमने प्रयास किया और कोई भी काम हुआ वह मैंने धरातल पर करके दिखाया। कांग्रेस पार्टी की तरह हमने सपने नहीं दिखाएं, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और हमने भी जो कहा उसका समर्थन केंद्र से लिया और करके दिखाया। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिनका प्रत्येक चुनाव उम्मीदवार अपना रिपोर्ट कार्ड रखता है, हमने भी 5 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच में रखा है।