सदर विधायक ने एम्स के लिए इलैक्ट्रिक बस सेवा का किया शुभारम्भ

बिलासपुर सदर के विधायक सुभाष ठाकुर ने आज यहां बस अड्डा बिलासपुर से कोठीपुरा स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के लिए इलैक्ट्रिक बस सेवा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।
25 सीटर यह बस बस अड्डा बिलासपुर से कोठीपुरा के लिए प्रातः 7.15 बजे प्रस्थान करेगी तथा एक दिन में 06 बार आवाजाही करेगी।
सुभाष ठाकुर ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने के लिए कृतसंकल्प है तथा इस दिशा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सफल कार्य किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा तथा केन्द्रीय युवा सेवाएं, खेल, सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों से एम्स के निर्माण कार्य को रिकार्ड समय में पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स के निर्माण से जहां प्रदेश के लोगों को व्यापक लाभ होगा वहीं पड़ोसी राज्य के लोग भी इसका लाभ उठा सकेंगे।
सुभाष ठाकुर ने कहा कि इस इलैक्ट्रिक बस के चलने से ध्वनि व वायु प्रदूषण से भी निजात मिलेगी। बस सेवा के आरम्भ होने से रोगियों, तीमारदारों एवं अन्य को आवाजाही की सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के कर्मचारी दिन-रात सेवाएं प्रदान कर राज्य के लोगों को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश पथ परिवहन निगम के चालक-परिचालक दूर-दराज के क्षेत्रों में प्रतिकूल परिस्थितियों में भी पूर्ण निष्ठा के साथ अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं।
उन्होंने बिलासपुर डिपू के लिए 04 इलैक्ट्रिक बसें प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर का आभार जताया।  
भाजपा मण्डल सदर के महामंत्री प्यारे लाल चौधरी, पंचायती प्रकोष्ठ के संयोजक बलदेव ठाकुर, शहरी भाजपा अध्यक्ष मदन राणा, उपाध्यक्ष अविनाश कपूर, महामंत्री मोहित सांख्यान, सचिव देवेन्द्र, नगर परिषद सदर की पार्षद नरेश देवी, संतोष जोशी, नीतू मिश्रा, मनोनीत पार्षद केश पठानिया, पूर्व पार्षद नरेन्द्र पण्डित, सोशल मीडिया संयोजक हर्ष मैहता, ग्राम पंचायत बंदला के प्रधान सतीश ठाकुर, प्रदेश पथ परिवहन निगम के उप मण्डलीय प्रबन्धक विनोद ठाकुर, अंजूल, शुभांगी, नरेन्द्र, ज्योति, अरूण सहित प्रदेश पथ परिवहन निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी इस अवसर पर उपस्थित थे।