सदर उप मण्डल में बनाए गए कटेनमेंट जोन  

बिलासपुर 20 जुलाई – कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला बिलासपुर के सदर उप मण्डल की विभिन्न पंचायतों को कटेनमेंट जोन बनाया गया है। यह आदेश एसडीएम सदर रामेश्वर दास ने जारी किए है जिन्हें तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है।
आदेशों में बताया गया है कि सदर उप मण्डल के तहत ग्राम पंचायत भोली के गांव भोली के वार्ड न0 5 के 1 घर 50 मीटर दायरे, ग्राम पंचायत नौणी के गांव मण्डी मानवा के वार्ड न0 2 के 1 घर के 50 मीटर दायरे तथा ग्राम पंचायत धार टटोह के गांव हुडू के वार्ड न0 1 के 1 घर के 50 मीटर दायरे, ग्राम पंचायत पंजगाईं गांव पंजगाईं के वार्ड न0 2 के 1 घर के 50 मीटरे, एमसी बिलासपुर के गांव व पोस्ट आॅफिस लखनपुर के वार्ड न0 11 के 1 घर के 50 मीटर दायरे, ग्राम पंचायत दयोथ गांव भाजून के वार्ड न0 5 के 1 घर के 50 मीटर दायरे तथा ग्राम पंचायत कंदरौर के गावं चकली के वार्ड न0 5 के 50 मीटर दायरे को कटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।
उन्होंने बताया कि इन कंटेनमेंट जोन में किसी भी व्यक्ति को बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी और आपातकालिन वाहनों के अतिरिक्त कोई वाहन इन जोन में नही आ-जा सकेंगे।
इसके अतिरिक्त आवश्यक सामानों की आपूर्ति जैसे दूध, किराना, फल, सब्जियां, दवा, रसोई गैस आदि गठित सरकारी वितरण समिति के माध्यम से की जाएगी।