वैटरन सैनिक हॉस्पिटल ईसीएचएस बिलासपुर में वैटरन सैनिक लीग की मीटिंग का आयोजन- कर्नल जयदीप शर्मा

हिमाचल प्रदेश भूतपूर्व सैनिक कल्याण एवं विकास समिति अध्यक्ष रिटायर्ड कैप्टन बालक राम शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सैनिक लीग की मीटिंग बिलासपुर सैनिक हॉस्पिटल ईसीएचएस के प्रांगण में ओआईसी ईसीएचएस कर्नल जयदीप शर्मा की अध्यक्षता में हुई।
उन्होंने इस बैठक में सैनिकों के वेलफेयर और ईसीएचएस द्वारा मिलने वाली सुविधाओं के बारे में अवगत करवाया और सैनिकों की समस्याओं बारे विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने डाक्यूमेंट में कमियां का होना, समय पर बिल डॉक्यूमेंट सबमिट न करना और सैनिकों को वेलफेयर सम्बन्धित समस्याओं के बारे चर्चा की।  
    जिला लीग के कार्यवाहक अध्यक्ष रिटायर्ड लै० कर्नल रुपेन्द्र चंदेल ने बताया कि वैटरन सैनिकों के वेलफेयर और समस्याओं के निपटान के लिए जिला लीग का इलैक्शन करवाया जाए ताकि हर पदाधिकारीगण अपनी जिम्मेदारी को समझें और उस जिम्मेदारी का निर्वहन करे।
 उन्होंने बताया कि सैनिकों के वेल्फेयर और उनकी समस्याओं का समाधान समय-समय पर होता रहे साथ में जिला वैटरन सैनिक लीग की मीटिंग व लीग की समिति को सुदृढ़ करने बारे चर्चा की।
बैठक में आगामी मीटिंग की तारीख 23 फरवरी को सुबह 11 बजे बिलासपुर जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के ऑफिस के प्रागंण में तय की गई तथा जिला वैटरन सैनिक लीग का इलैक्शन भी करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि बोटिंग वही कर सकता है जो लीग का मेंबर है तथा नया मेंबर बना हो तो अपनी लीग मेंबरशिप की पर्ची साथ लाये।
उन्होंने सभी वैटरन सैनिकों से आग्रह किया है कि वे ज्यादा से ज्यादा सैनिक मीटिंग में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तथा सभी अपना मताधिकार से जिला वैटरन सैनिक लीग की कमेटी गठित करें।  
बैठक में हिमाचल प्रदेश भूतपूर्व सैनिक कल्याण एंव विकास समिति अध्यक्ष कैप्टन बालक राम शर्मा, बागा जुखाला रोजगार परिवहन समिति के अध्यक्ष कैप्टन सुरेंद्र कुमार राणा और जिले के सैनिक व ईसीएचएस स्टाफ भी मौजूद रहे।