विधायक पवन नैय्यर ने ग्राम पंचायत गुवाड का किया दौरा…

चंबा,17 मार्च

सदर विधायक पवन नैयर ने आज ग्राम पंचायत गुवाड का दौरा कर तमाम क्षेत्रवासियों की बिजली, पानी और सड़क संबंधी विभिन्न समस्याओं को सुना और अधिकतम का मौके पर निराकरण किया। इस दौरान विधायक पवन नैयर ने नाग मंदिर परिसर भाला  में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा में समग्र विकास की गतिविधियों को बढ़ावा देना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। विधानसभा क्षेत्र चंबा में विकासात्मक कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।आमजन के सामूहिक कार्य को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के निर्देश  दिए। 

विधायक ने वेइग्रां  में चल रही विद्युत वोल्टेज समस्या का समाधान करते हुए एक सप्ताह के भीतर ट्रांसफार्मर लगवाने हेतु संबंधित विभाग को निर्देश भी दिए। गांव भाला से जजरेड तक संपर्क सड़क मार्ग का निर्माण कार्य को आरंभ करने का आश्वासन दिया और साथ में राजकीय माध्यमिक पाठशाला भाला को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में सतरोन्नत करने को मुख्यमंत्री के समक्ष रखने की बात कही।

इस मौके पर विधायक पवन नैयर प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के उत्थान के लिए चलाई जा रही विभिन्न विकासात्मक योजनाओं की जानकारी लोगों को देते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को गुणात्मक एवं सर्वसुलभ बनाने के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक योजनाएं आरंभ की है। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य,शिक्षा, जल,विद्युत व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं का चौमुखी विकास करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।उन्होंने लोगों को आश्वस्त  करते हुए कहा कि लोगों की सड़क,शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी मांगो पर समय रहते कार्य किया जाएगा ताकि लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित ना रहे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की  विभिन्न योजनाओं बेटी है अनमोल,सहारा योजना,मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना,वृद्ध पेंशन योजना व अन्य महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में उपस्थित लोगों को बताया।

उन्होंने यह भी कहा कि नई राहें नई मंजिलें योजना के तहत ग्राम पंचायत गुवाड़ स्थित खाजुंड  को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा। जिससे लोगों को स्वरोजगार के साधन सृजित होंगे।

इस दौरान उन्होंने नाग मंदिर भाला के जीर्णोद्धार के लिए विधायक निधि से 2 लाख रुपए देने की भी घोषणा की। 

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, जिला परिषद सदस्य करिंया बार्ड मनोज कुमार, पंचायत समिति सदस्य सुरेश कुमार,प्रधान ग्राम पंचायत गुवाड अजय राणा, प्रधान ग्राम पंचायत द्रमण पवन कुमार सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग चंद्रमोहन, सहायक अभियंता जल शक्ति जितेंद्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।