विधायक पवन नैय्यर ने ग्राम पंचायत औड़ा का किया दौरा

सदर विधायक पवन नैय्यर ने आज ग्राम पंचायत औड़ा का दौरा कर  क्षेत्रवासियों की बिजली, पानी और सड़क संबंधी विभिन्न समस्याओं को सुना और अधिकतम का मौके पर  निराकरण किया। इस दौरान विधायक पवन नैयर ग्राम पंचायत औड़ा  के गांव बाड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के समग्र और समावेशी विकास को मध्य नजर रखते हुए विकासात्मक कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने पंचायत में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया और व्यवस्था को जांचा। 

इस मौके पर विधायक पवन नैयर प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के उत्थान के लिए चलाई जा रही विभिन्न विकासात्मक योजनाओं की जानकारी लोगों को देते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को गुणात्मक एवं सर्वसुलभ बनाने के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक योजनाएं आरंभ की है। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य,शिक्षा, जल,विद्युत व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं का चौमुखी विकास करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त  करते हुए कहा कि लोगों की सड़क, शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी मांगो पर समय रहते कार्य किया जाएगा ताकि लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित ना रहे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की  विभिन्न योजनाओं बेटी है अनमोल,सहारा योजना,मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना,वृद्ध पेंशन योजना व अन्य महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में उपस्थित लोगों को बताया।

उन्होंने एच्छिक निधि से कला मंच बाड़ी के रखरखाव हेतु 2 लाख की देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, प्रधान ग्राम पंचायत खज्जियार देशराज व अन्य पंचायतों से आए हुए प्रतिनिधियों सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।