विधायक पवन नैयर ने भडींया से तडग्रां,झडैं और बणीं गांवो के लिए  संपर्क सड़कों का किया शिलान्यास

चंबा,16 जुलाई- विधायक पवन नैयर ने आज ग्राम पंचायत भडिंयाकोठी में 3.5 करोड़  की लागत से निर्मित होने वाली गांव भडिंया से बणी,  करिया पुल से तड़ग्रां  और गांव झडैं   के लिए  संपर्क सडक मार्गो का शिलान्यास किया। उसके उपरांत उन्होंने भडिंयाकोठी में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि इन संपर्क सड़कों के निर्माण से क्षेत्र के लगभग 5 हजार लोग सड़क सुविधा से लाभान्वित होंगे । उन्होंने कहा ग्राम पंचायत भडिंयाकोठी के दूरदराज के सभी गांव को सड़क  मार्ग से जोड़ा जाएगा और जो कार्य निर्माणाधीन है उनको जल्द ही पूर्ण किया जाएगा।

उन्होंने यह भी बताया कि भडिंयाकोठी पंचायत मैं विभिन्न निर्माण कार्यों में विधायक निधि से 30 लाख की राशि गत 3 वर्षों में खर्च की जा चुकी है।

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भडिंयाकोठी में खेल मैदान का जल्द ही संवर्धन किया जाएगा ताकि स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों को खेल संबंधी अच्छी सुविधा प्राप्त हो। उन्होंने इस दौरान आम जनमानस की समस्याओं को सुना और मौके पर निवारण भी किया।

विधानसभा क्षेत्र चंबा में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के इस कार्यकाल के दौरान सामाजिक सेवा क्षेत्र, स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि ,बागवानी ,पेयजल  और सड़क नेटवर्क को जो मजबूती मिली है वह सबके सामने हैं। सरकार द्वारा आरंभ की गई विभिन्न विकासात्मक और जनकल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन को पूरी  प्रतिबद्धता के साथ सुनिश्चित बनाया जा रहा है।

विधायक पवन नैयर ने कहा कि चूंकि  कोरोना महामारी के इस काल में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों की व्यवस्था प्रभावित हुई है । ऐसे में  सरकार द्वारा निर्धारित किए गए नियमों का पालन करते हुए क्षेत्र में विकास के कार्यों को निरंतरता के साथ गति प्रदान की जा रही है ।

पंचायत स्तर पर विभिन्न विकास कार्यों को और गति प्रदान करने के लिए सदर विधायक ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों और आम लोगों के आपसी समन्वय और सहयोग की बात भी कही।और उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति भी जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर आने की संभावना है इसलिए लोग सरकार और प्रशासन द्वारा जारी कोरोना एहतियातन के प्रति दिए गए निर्देशों का पूर्णता पालन करें ताकि समय रहते इस संक्रमण से बचा जा सके।

कार्यक्रम में ज़िला परिषद अध्यक्षा नीलम कुमारी ने सदर विधायक पवन नैयर को शॉल व टोपी भेंट कर सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर  जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर, भाजपा मंडल महामंत्री संजीव सुरी, पंचायत समिति अध्यक्ष मैहला गिलमा देवी,प्रधान ग्राम पंचायत भडिंयाकोठी मनीषा कुमारी,अधिशासी अभियंता  लोक निर्माण विभाग जीत सिंह, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग मीत शर्मा, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भडिंयाकोठी भाग सिंह, सहायक अभियंता जल शक्ति जितेंद्र शर्मा, सहायक अभियंता राज सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।