विधानसभा उपाध्यक्ष ने घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का किया शुभारंभ

1 करोड 51 लाख रुपए होगे व्यय:विधानसभा उपाध्यक्ष

क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों की भूमिका अहम

चंबा , 25 फरवरी
विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज ग्राम पंचायत चकलू में नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृत मुख्य सड़क से घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का विधिवत शुभारंभ किया।
शुभारंभ के उपरांत विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने गांव घट्टा में स्थानीय लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि घट्टा गांव की चिर लंबित मांग को पूरा करके संपर्क सड़क मार्ग के टायरिंग और मेटलिंग कार्य को नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृत प्रदान की गई है । उन्होंने कहा 2.5 किलोमीटर लंबी सड़क पर लगभग एक करोड 51 लाख रुपए व्यय किए जा रहे हैं । इसके अलावा सड़क में पानी के निकासी के लिए पक्की नालियों सहित सुरक्षा दीवार लगाने का भी प्रावधान रखा गया है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग को तय सीमा के भीतर निर्माण कार्य को पूर्ण करने को कहा गया है ।
उन्होंने स्थानीय लोगों से भी आग्रह किया कि सड़क के इस कार्य में अपना सहयोग दें ताकि समय रहते इस सड़क के कार्य को पूर्ण किया जा सके ।
उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों की अहम भूमिका रहती है इसलिए विकासात्मक कार्यों में लोग अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित बनाएं। विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़क निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों के विस्तार को विशेष प्राथमिकता रखी गई है उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुख्य सड़क कियाणी से कोटि वाया चकलू का भी विस्तार कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा ।
इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनते हुए लोगों की मांग पर गांव के शेष बचे घरों तक भी सड़क पहुंचाने का आश्वासन दिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने घटा गांव में सराय भवन बनाने की भी घोषणा की।
उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया ।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर सिंह ,अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग केवल शर्मा, अधिशासी अभियंता विद्युत पवन कुमार शर्मा, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग संजीव अत्री, भाजपा मंडल अध्यक्ष ताराचंद, मुख्य सलाहकार एमआर ठाकुर ,मंडल उपाध्यक्ष शुभम, मंडल महामंत्री पम्मू ठाकुर, प्रधान ग्राम पंचायत चकलू हंसराज, पूर्व प्रधान पुखरी गोपाल ठाकुर सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।