लोक सम्पर्क विभाग के नैमितिक कलाकार कर रहे है श्रद्धालुओं को जागरूक

 


बिलासपुर – उत्तरी भारत के विख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी जी के मंदिर में दूसरों राज्यों से दर्शनों के लिए आ रहे हजारों श्रद्धालुओं को श्रावण अष्टमी के दूसरे दिन आज पंजाब की सीमा सेे आने वाले हिमाचल के प्रवेश द्वार टोबा, कुहनी मोड़ तथा मातृ आंचल कोविड-19 महामारी से बचाव एवं सुरक्षा हेतु विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

कोविड-19 के बचाव एवं सुरक्षा तथा साफ-सफाई के प्रति लोगों को जागरूकता का संदेश देते हुए लोक सम्पर्क विभाग बिलासपुर के नैमितिक कलाकार तीन-तीन के ग्रुप में लोगों को मास्क लगाने तथा इसका सही ढंग से इस्तेमाल करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए और भीड़ में न जाने के बारे श्रद्धालुओं को जागरूक कर रहे है। जिसका श्रद्धालुओं में काफी ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। लोग मास्क भी लगा रहे है और सामाजिक दूरी का पालन भी कर रहे है।

लोक सम्पर्क विभाग के कलाकार हर दिन नए-नए स्वांग रचते हुए लोगों में आकर्षण का केन्द्र बने हुए है। यह कलाकार अपनी गीतों के द्वारा, अभिनय के द्वारा लोगों से कोरोना प्रोटोकोल की अनुपालना करने का आग्रह कर रहे है। इसमें लगभग 20 से 25 हजार श्रद्धालुओं को कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव एवं सुरक्षा रखने का संदेश दे रहे है।