राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले के लिए वित्त उप समिति की बैठक आयोजित..

राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले के लिए वित्त उप समिति की बैठक आयोजित
बिलासपुर 26 फरवरी 2022 – राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला 17 से 23 मार्च तक जिला बिलासपुर के लूहणू मैदान में कोविड-19 के प्रोटोकाॅल का पालन करते हुए पूरे हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। मेले के सफल आयोजन के लिए आज बचत भवन में अतिरिक्त उपायुक्त तोरूल रवीश की अध्यक्षता में वित्त उप समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में उप समिति के सरकारी व गैर सरकारी सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी विभागों को निर्देश दिए कि वे मेले को सफलतम तरीके से करने हेतु वित्तीय संसाधनों को बढ़ाने के लिए सभी विभाग सक्रिय रुप से अपना योगदान करें। इसके अतिरिक्त उन्होंने दानी सजनों, बिलासपुर की बड़े व्यापारिक, व्यसायिक, शिक्षण संस्थानों व कम्पनियों आदि से सहयोग करने की अपिल की। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले के दौरान भव्य स्मारिका का विमोचन भी किया जाएगा जिसके लिए भी विज्ञापन दाताओं से आग्रह किया जाता है कि वे विज्ञापन देना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मेले की भव्यता को बनाए रखने के लिए वित्तीय संसाधनों एकत्रित करने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।
इस अवसर पर एएसपी अमित शर्मा, एसडीएम सुभाष गौतम, सहायक आयुक्त योगराज धीमान, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण राजिन्द्र सिंह जुबलानी, एलडीएम ए.के गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं गैर सरकारी सदस्य उपस्थित रहे।