माता बज्रेश्‍वरी मंदिर के दर्शन के लिए लाइन में खड़े दंपती की गोद में ही आठ माह की बच्‍ची की मौत

8 माह के बच्चे के ऊपर गरम पानी गिरने से हुई दर्दनाक मौत | Painful death due  to hot water falling on 8 month old baby

मां बज्रेश्वरी देवी के दर्शनों को आए यूपी के दंपती की आठ माह की बच्‍ची की मौत हो गई। बेटी सहित माता पिता मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में लगे थे। बेटी लाइन में लगे हुए बेहोश हो गई। इसके बाद उसे उपचार के लिए टांडा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मृतका के शव का पंचनामा किया गया है। बताया जा रहा है कि माता बज्रेश्वरी देवी के दर्शन करने पहुंचे दंपती की आठ महीने की बच्ची की बीमारी से मौत हुई है।

मानसी पुत्री राकेश कुमार गांव असगरपुर डाकघर तिमारपुर तहसील सकारपुर जिला बुलंदशहर (यूपी) को उसके पाता पिता बीमारी की हालत में उपचार के लिए कांगड़ा में लाए, जिसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी भरत भूषण ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस जांच अधिकारी को अस्पताल भेजा गया, जहां मृतका के माता पिता के बयान लिए गए।

माता पिता के मुताबिक वह गांव वालों सहित माता बज्रेश्वरी के दर्शन करने आए हुए थे। उनकी बच्ची मानसी बुखार से पीड़ित थी, जब मंदिर में वह लाइन में लगे थे तथा बच्ची मां की गोद में थी तो वह बेहोश हो गई, जिसे अस्पताल ले आए, जहां पर डाक्टरों ने चेक करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामा किया गया है।