महिला दिवस पर अनुराग ठाकुर का हिमाचल दौरा, महिला हॉकी टीम की कैप्टन भी साथ….

महिला दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर अनुराग ठाकुर दिल्ली से स्पाइसजेट विमान से गगल एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका स्वागत पूर्व मंत्री रविंद्र रवि ने किया.

अनुराग सिंह ठाकुर के साथ भारतीय महिला हॉकी टीम की कैप्टन रानी रामपाल भी गग्गल एयरपोर्ट कांगड़ा पहुंचीं. महिला दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री ने रानी रामपाल को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. रानी रामपाल हिमाचल प्रदेश में कुछ संस्थानों में जाकर बच्चों को खेल भावना से जुड़ने के टिप्स देंगी.

रानी रामपाल ने रेनबो इंटरनेशनल स्कूल नगरोटा बगवां में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के प्रधानमंत्री की ओर से निर्देशित चैंपियन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. जिला कांगड़ा के स्कूली छात्रों से रूबरू भी हुईं.

अनुराग ठाकुर सड़क मार्ग से एक कार्यक्रम में शिरकत करने हमीरपुर रवाना हुए और उनके साथ भारतीय महिला हॉकी की कैप्टन रानी रामपाल भी हमीरपुर रवाना हुईं. इस मौके पर गग्गल एयरपोर्ट कांगड़ा में जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त कांगड़ा डॉक्टर निपुण जिंदल, एसडीएम कांगड़ा अरुण शर्मा और एचपीसीएसए निदेशक संजय शर्मा प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।