मंडी में पहाड़ से टकराई HRTC बस, एक के मौत की आशंका….

मंडी  : चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पंडोह डैम के पास एचआरटीसी की बस के पहाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से 25 से 30 लोग घायल हो गए हैं। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की आशंका जताई जा रही है लेकिन इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना मिलते ही पंडोह पुलिस चौकी से एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

वहीं एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह बस मनाली से शिमला जा रही थी। पंडोह के ऊपर कैंची मोड़ के पास बस अनियंत्रित हो गई, जिस कारण पहाड़ से टकरा गई। हादसे के समय बस में 25 से 30 यात्री सवार थे, जिनमें से अधिकतर को मामूली चोटें आई हैं। वहीं एक व्यक्ति की मौत बताई जा रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। एक बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया रहा है। घायलों को उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल मंडी लाया गया है।

राहगीर बने मददगार

हादसे होने के बाद इस हाईवे से गुजर रहे राहगीर घायलों के लिए मददगार बनकर आए। औट पंचायत के प्रधान भूषण वर्मा ने बताया कि वे अपने किसी निजी कार्य से हमीरपुर जा रहे थे तो रास्ते में हादसे को देखकर वहीं पर रुक गए और अपने साथियों के साथ घायलों की मदद शुरू की। वहीं पंजाब से आए कुछ पर्यटक और अन्य लोगों ने संजीदगी दिखाते हुए घायलों की मदद करना शुरू कर दिया। बहुत से घायलों को निजी वाहनों के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया।