मंडी : कार के खाई में गिरने से दंपति की दर्दनाक मौत……

सुंदरनगर : मंगलवार देर शाम उपमंडल के निहरी क्षेत्र के पंडार में कार के खाई में गिरने से पति की मौत के बाद अब उपचाराधीन पत्नी ने भी दम तोड़ दिया है। हादसे में अन्य 3 घायलों का उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। वही, दंपति की मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है और माहौल गमगीन है।बता दे की निहरी क्षेत्र के पंडार में कार (HP 30/ 2462) के खाई में गिरने 5 लोग घायल हो गए थे, जिन्हे तुरंत उपचार के लिए सीएचसी रोहांड़ा लाया गया। लेकिन 35 वर्षीय इंद्र सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं अन्य लोगों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें सुंदरनगर स्थित नागरिक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। उपचार के दौरान इंद्र सिंह की 27 वर्षीय पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।

इनका चल रहा इलाजइस दर्दनाक हादसे में घायल डोला राम (40) पुत्र नागुराम निवासी ब्रौहकड़ी, प्रभा देवी (32) पत्नी ओम प्रकाश निवासी पंडार, रुहीन (7) पुत्री ओमप्रकाश घायल हुए जिनका उपचार नागरिक अस्पताल सुंदरनगर  में चल रहा है।

उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि हादसे में पति पत्नीकी मौत हो गई है और अन्य तीन घायलों का नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है। उन्होंने कहा की आज मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।