पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के बाद 20 वर्षीय युवक ने उठाया खौफनाक कदम…..

शिमला में एक बीस वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। हलांकि युवक द्वारा इस तरह का कदम क्यों उठाया पूरा मामला साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि रविवार को पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के बाद अपने घर के बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि युवक पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के बाद सीधे अपने घर आया हुआ था। जिसके बाद इस तरह का खौफनाक कदम उठाया हुआ है। मृतक युवक की पहचान जतोग निवासी गौरव कुमार के तौर पर की गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक के पिता पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा से पहले तनाव में था। चूंकि पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है, लिहाजा आत्महत्या के कारण को लेकर किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंची है। जांच में ये भी सामने आया है कि शनिवार की रात युवक ने पिता से कई बार बात की थी। पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह गौरव को मां ने जगाया, इसके बाद वो नहाने गया। जब काफी समय तक बाहर नहीं निकला तो मां ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं आया। बाथरूम का दरवाजा खोलने पर गौरव फंदे से लटका मिला। 

आनन-फानन में उसे आईजीएमसी पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, एसपी ने मौके का मुआयना किया साथ ही फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। जांच के लिए युवक का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। डीएसपी (हेडक्वार्टर) कमल किशोर वर्मा ने मीडिया को बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।