पुलिस कस्टडी से फरार नशा तस्कर का तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

पांवटा साहिब में पुलिस कस्टडी से फरार स्मैक तस्कर का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर हिमाचल सहित हरियाणा व उत्तराखंड राज्य में तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 फरवरी को पुलिस ने हरियाणा के तीन नशा तस्करों को चरस व स्मैक के मामले में गिरफ्तार किये थे।

जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों की सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में मैडिकल जांच करवाई तथा तीनों आरोपियों के कोरोना टैस्ट किए।

जिसमें से एक आरोपी वीरेन्द्र पुत्र सत्य नारायण निवासी भिवानी हरियाणा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते आरोपी को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के कोविड वार्ड मे भर्ती किया गया था।

लेकिन बुधवार देर शाम करीब 4:15 के बाद आरोपी पुलिस और अस्पताल सिक्योरिटी गार्ड को गच्चा देकर फरार हो गया था। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही डीएसपी बीर बहादुर मौके पर पहुंचे तथा जगह जगह पुलिस नाके लगाकर बाहरी राज्यों की सीमाएं सील कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

लेकिन तीसरे दिन भी फरार आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने टीमें गठित हर हिमाचल सहित हरियाणा राज्य में तलाश की जा रही है साथ ही कुछ पुलिस टीमें उत्तराखंड की तरफ भी भेजी गई है।

सिविल अस्पताल से कुछ दूरी पर उत्तराखंड की सीमा शुरू होती है। इसलिए पांवटा साहिब पुलिस उत्तराखंड व हरियाणा पुलिस से भी संपर्क कर रही है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया की फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित कर हिमाचल सहित हरियाणा व उत्तराखंड राज्य में तलाश की जा रही है।