पांवटा साहिब में यहां बन सकती है बहुमंजिला पार्किंग, गुरुद्वारा समिति ने की पेशकश

सीएम जयराम ठाकुर चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड रवाना होने से पूर्व गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब पहुंचे तो इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी उनके समक्ष लंबित समस्याओं को उठाने से भी नही चुके।

गुरुद्वारा पांवटा साहिब के सभागार में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य और कांग्रेस नेता हरप्रीत सिंह रतन ने सीएम जयराम ठाकुर के समक्ष पार्किंग की समस्या उठाते हुए कहा कि पार्किंग के लिए स्थान का आभाव होने के कारण पर्यटकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

गुरुद्वारा पांवटा साहिब के समक्ष उपलब्ध पार्किंग स्थल पर बहुमंजिला पार्किंग स्थापित की जा सकती है। यदि सरकार इसकी इजाजत दे तो गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्रद्धालुओं के सहयोग से स्वंय निर्माण करने में सक्षम है। इससे यहां यात्रियों के लिए पार्किंग की समस्या समाप्त हो जाएगी।

इस दौरान हरप्रीत सिंह रतन ने कहा कि पार्किंग की समस्या के साथ ही पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की समस्या गंभीर है। रेडियोलॉजिस्ट और विशेषज्ञ चिकित्सकों के आभाव में लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्किंग की समस्या के समाधान के लिए गुरुद्वारा प्रबंधक समिति का सुझाव बेहतर है। उन्होंने कहा कि समिति ओपचारिकताएं पूरी करें। बहुमंजिला पार्किंग के निर्माण की इजाजत दे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्दी यहां अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति की जाएगी।