नूरपुर से चंबा जा रहे कार सवार परिवार पर गिरा मलबा, शिमला में चट्टानों के नीचे दब गई कार

नूरपूर से चंबा जा रही कार पर लाहड़ू में मलबा गिर गया व शिमला में चट्टानों के नीचे दबी कार।

चुवाड़ी-लाहडू ककीरा मार्ग पर सुबह नूरपूर से चंबा जा रही कार पर घटासनी पुल के पास मलबा आ गिरा। कार एचपी 38 सी 2777 पर अचानक पहाड़ी दरकने से मलबा आ गया। कार सवार बैंक अधिकारी परिवार सहित चंबा जा रहा था। बताया जा रहा है उक्‍त शख्‍स चंबा के किसी बैंक में अधिकारी है। गनीमत यह रही कि कार में सवार चारों परिवार के सदस्यों को गंभीर चोट नहीं आई है। बैंक अधिकारी को मामूली चोटें आई हैं। निजी क्लीनिक में उपचार के बाद वह दूसरे वाहन से चंबा के लिए रवाना हो गए। लाहडू के स्वयं सेवी सुरेश शर्मा ने बताया कि उन्हें जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो वह घटना स्थल के लिए रवाना हो गए व गाड़ी को रास्ते से हटा कर साइड में खड़ा किया व अपने वाहन से उन्हें लाहडू चौक पर लेकर आए व उनका प्राथमिक उपचार करवाया और उसके बाद चंबा भेजा।

चुवाड़ी लाहडू मार्ग पर अल सुबह नागनू नाले के समीप मलबा गिरने से करीब चार घंटे आवाजाही बाधित रही। यह मार्ग लोगों की आवाजाही के लिए करीब दस बजे बहाल कर दिया गया। कनिष्ठ अभियंता लोक निर्माण विभाग कमल अहीर ने बताया रायपुर फगोट वाया चेली मार्ग बंद है, जिसे दोपहर बाद तक यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा।

शिमला में कार पर गिरा मलबा

शिमला। राजधानी शिमला के उपनगर पंथा घाटी में तेनजिन हॉस्पिटल के सामने एक कार पूरी तरह से मलबे में दब गई। भूस्‍खलन होने के बाद स्थानीय पार्षद और पूर्व डिप्टी मेयर राकेश शर्मा सहित जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार शहरी मौके पर पहुंचे। भूस्‍खलन से काफी मलबा व पत्‍थर सड़क पर आ गया था, जिसे मशीनें लगाकर साफ किया गया। गनीमत रही कि कार में कोई भी आदमी सवार नहीं था। कार पहाड़ी के पास पार्क की हुई थी। प्रशासन ने लोगों को पहाड़ी के नीचे व वाहन खडे़ न करने की सलाह दी है