डीजल न होने से बैजनाथ डिपो में एचआरटीसी के आधे रूट फेल, जोगेंद्रनगर में भी सेवाएं प्रभावित

एचआरटीसी के बैजनाथ डिपो में शुक्रवार को डीजल न होने से 50 फीसद बसों के रूट फेल हो गए।

हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के बैजनाथ डिपो में शुक्रवार को डीजल न होने से 50 फीसद बसों के रूट फेल हो गए। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तेल कंपनियों, सरकारी और निजी पेट्रोल पंप के रेट में चल रहे अंतर के कारण डीजल की सप्लाई एचआरटीसी के बैजनाथ डिपो में प्रभावित हुई है। दो दिन से यहां डीजल की सप्लाई नहीं हो पा रही है और इससे कई रूट प्रभावित होने लगे हैं। शुक्रवार को यहां से चलने वाले 81 लोकल रूट में से आधे ही चल पाए। हालांकि निगम के अधिकारियों ने यहां से चलने वाले लांग रूट को प्रभावित नहीं होने दिया।

यहां से चलने वाली लगभग सभी लंबे रूट की बसें निर्धारित समय से रवाना हुई लेकिन लोकल रूट न चलने से बस अड्डा बैजनाथ में पूरा दिन लोगों की भीड़ रही। बैजनाथ बस अड्डे से स्थानीय रूट पर करीब 105 निजी बसें रोजाना चलती हैं लेकिन शुक्रवार को शादियों और अन्य बुकीग के कारण इनमें से करीब 20 रूट नहीं चल पाए। एचआरटीसी के यहां से 81 लोकल रूट हैं और 19 बसें लंबे रूट पर चलती हैं।

डीजल की सप्लाई प्रभावित हुई है। इस कारण हमारे कुछ लोकल रूट इससे प्रभावित रहे। लंबी दूरी के सभी रूट हमने चलाए रखे लोकल रूट को भी कम से कम प्रभावित होने दिया। जल्द डीजल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी।