टेबल टेनिस कम्पलैक्स के लिए 1.28 करोड़, शूटिंग रेंज के लिए 66.67 लाख जारी

यहां के हमारे होनहार खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्टीय स्तर पर सिरमौर और प्रदेश नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि फुटबाल, हॉकी, बास्किटबाल, बॉलीबाल, बैडमिंटन आदि खेल नाहन क्षेत्र के प्रमुख और युवाओं के पंसीदीदा खेलों में शामिल है जिसमें हमारे प्रतिभावान खिलाड़ियों ने सिरमौर का गौरव बढ़ाया है।

डा राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने लिए भाजपा सरकार लगातार प्रयासरत है। हमारे प्रयासों से नाहन में शानदार इनडोर स्टेडियम को पूरा करके जनता को समर्पित किया गया जिसमें सैंकड़ों युवा अपनी प्रतिभाओं का विकास कर रहे हैं।

डा बिन्दल ने बताया कि नाहन के शूटिंग रेंज का कार्य पूरा करने के लिए 66.67 लाख रुपये खेल विभाग ने जारी कर दिए गए हैं। इसी प्रकार नाहन के टेबल टेनिस काम्पलैक्स के भवन को पूरा करने के लिए 1.28 करोड़ रुपये जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर खेल मंत्री श्री राकेश पठानिया ने इंनडोर स्टेडियम और अन्य खेल स्थलों का निरीक्षण किया था, जिसमें हमने उनसे उक्त धनराशियां देने का आग्रह किया था।

उन्होंने कहा कि जो 1.94 करोड रुपये की राशि जो हमें प्राप्त हुई है उसके मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर और खेल खेल मंत्री श्री राकेशा पठानिया का हम आभार प्रकट करते हैं।

डा. बिन्दल ने कहा कि नाहन क्षेत्र में युवाओं को खेलों के क्षेत्र में अनेकानेक अवसर प्रदान हों इस दिशा में अनेक प्रयास किए जा रहे हैं। स्कूलों में खेल मैदानों के निर्माण के लिए लगातार धनराशियां दी जा रही हैं।