जिला स्तरीय ग्रीष्मोत्सव की सांस्कृतिक उप समिति की समीक्षा बैठक आयोजित

बिलासपुर 10 मार्च – जिला स्तरीय ग्रीष्मोत्सव की सांस्कृतिक उप समिति की समीक्षा बैठक अध्यक्ष एवं उपमंडलाधिकारी घुमारवीं राजीव ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
उन्होंने कहा कि मेले के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में स्थानीय कलाकारों को तरजीह दी जाएगी। इसके अतिरिक्त जिला बिलासपुर के साथ ही प्रदेश के प्रमुख कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन करेंगे। उन्होंने कहा कि स्टार संध्या का भी आयोजन किया जाएगा।  
बैठक में फैसला किया गया कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए महिला मंडलों के अतिरिक्त जिला के कलाकारों की चयन परीक्षा आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि कलाकारों को चयन परीक्षा में शामिल होने के बाद ही योग्यता के आधार पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए 25 मार्च तक ही आवेदन किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि 2 तथा 3 अप्रैल को महिला मंडलों, 4 अप्रैल को जिला के कलाकारों के लिए प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक चयन परीक्षा रखी गई है।
बैठक में नगर परिषद की अध्यक्षा रीता सहगल, नगर परिषद उपाध्यक्ष श्याम शर्मा, पार्षदगणों के अतिरिक्त जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कुलदीप गुलेरिया, प्रवक्ता दिलवर, राजेश, सुरेश शर्मा, गैर सरकारी सदस्यों में राम लाल पाठक, फूला चंदेल तथा राहुल चौहान उपस्थित रहे।