चंडीगढ़ मनाली NH पर दर्दनाक हा#दसा, बाइक सवार दो युवकों की मौ#त

Spread the love

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे (NH) पर मंडी शहर के पुलघराट के समीप एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां ट्रैवलर व बाइक के बीच हुई  टक्कर में दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौ#त हो गई है। हादसे में ट्रैवलर गाड़ी भी सड़क पर पलट गई है। घटना बीती रात 12:30 बजे की है। घटना में ट्रैवलर में सवार 3 -4 सवारियों को भी चोटें आई हैं, जिनका जोनल अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं युवकों के शवों का पोस्टमार्टम भी जोनल अस्पताल में करवाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दोनों युवक नेरचौक से मंडी की तरफ व ट्रैवलर गाड़ी कुल्लू से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। इस दौरान पुलघराट के पास इन दोनों वाहनों की टक्कर को गई, जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौ#त हो गई है। जिस जगह हादसा हुआ वहां सड़क पर पत्थर भी गिरे हुए हैं। घटना के तुरंत बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची व घायलों को जोनल अस्पताल मंडी पंहुचाया।

वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर बीती रात को मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल पहुंचाया। मृतक युवकों की पहचान हरीश (21) पुत्र मितर देव व ललित पुत्र (20) विधि चंद गांव जवाली, डाकघर पटरीघाट, तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। सदर थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।