गुज्जर कल्याण बोर्ड के सदस्यों को उनकी सभी समस्याओं के समाधान के लिए दी जाएगी हर संभव मदद – पंकज राय

बिलासपुर 8 दिसम्बर – गुज्जर कल्याण बोर्ड की समीक्षा बैठक आज बचत भवन बिलासपुर में उपायुक्त पंकज राय की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें गुज्जर कल्याण बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य भी उपस्थित रहे।  
बैठक में गुज्जर कल्याण बोर्ड के सदस्यों द्वारा मुख्यता सड़क, शिक्षा, बिजली व अन्य समस्याओं सहित इस समुदाय को हो रही दिक्कतों और परेशानियों के बारे में चर्चा की गई।  
बैठक में सदस्यों द्वारा ग्राम पंचायत सनीहरा के बार्ड न. 4 में सम्पर्क मार्ग की दयनीय स्थिति को ठीक करवाने का आग्रह किया जिस आश्य पर उपायुक्त ने सम्पर्क मार्ग को ठीक करवाने के लिए बजट उपलब्ध करवाने की सहमति प्रदान की।
बैठक में सदस्यों द्वारा शहीद प्रताप सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भेड़ी में विज्ञान संकाय की कक्षाएं प्रारम्भ करने की मांग पर उपायुक्त ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को मामले को उच्च अधिकारियों को प्रेषित करने के निर्देश दिए ताकि इस समुदाय के बच्चों को घर द्वार पर ही विज्ञान संकाय की शिक्षा प्राप्त हो सकंे। गांव बरोटी में विद्युत की लो बोल्टेज की समस्या के समाधान के लिए उन्होने बताया कि लगभग 11 लाख रुपये की लागत से 63 के.वी. का ट्रांसफार्मर और एल.टी और एच.टी लाईन बिछाने का कार्य प्रगति पर है और दो माह के भीतर पूरा कर लिया जाएगा।
उपायुक्त ने गांव खरली के लिए सड़क के निर्माण के लिए वन भूमि की एफ.आर.ए केस बनाने तथा निजी भूमि मालिकों को विभाग के नाम भूमि दान करने का आग्रह किया ताकि सड़क निर्माण की सभी औपचारिकताएं पूरी कर सड़क निर्माण किया जा सके।
उपायुक्त ने गुज्जर कल्याण बोर्ड के सदस्यों को उनकी सभी समस्याओं के समाधान करने के लिए हर सभंव मदद का आश्वासन दिया।
  इस अवसर पर सहायक आयुक्त सिद्धार्थ आचार्य, एसडीएम सदर सुभाष गौतम, जिला योजना अधिकारी मुक्ता ठाकुर, गुज्जर कल्याण के गैर सरकारी सदस्य गोपाल, मदन लाल, विशन दास, कमल चौहान, राजकुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।