गरीब परिवारों की सेवा ही मोदी की गारंटी,पिछले दस सालों में मोदी सरकार ने किया देश का चौतरफा विकास : बिंदल

Spread the love

इस बार नहीं कर पाएगी कांग्रेस 50 सीटों का भी आंकड़ा पार : डॉ राजीव बिंदल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि देश ने पिछले दस से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चौतरफा विकास किया है। पिछले एक दशक में गरीब कल्याण करते हुऐ देश भर में करोड़ों लोग गरीबी से बाहर निकले हैं इसका। श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। उन्होंने कहा आज मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत आज विकास की नित नई गाथाएं लिखता जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर वार करते हुऐ कहा कि कांग्रेस की मंशा सिर्फ अपने परिवार वालों की चिंता व नियत में मात्र भ्रष्टाचार है उन्होंने तंज कसते हुई कहा राहुल जी, बताइए आपने रायबरेली के लिए क्या किया? प्रधानमंत्री मोदी ने दस वर्ष में यूपी के विकास के लिए 18,55,000 करोड़ रुपये भेजे हैं। राहुल गांधी हिसाब लेकर आना कि मनमोहन सिंह की सरकार थी तो उत्तर प्रदेश को क्या दिया गया था? सिर्फ चार लाख करोड़ दिए थे। अमेठी और रायबरेली के लोग वर्षों से गांधी परिवार को अपना नेता मान रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी इन्हें अपना नहीं माना है। प्रियंका गांधी कहती हैं कि रायबरेली व अमेठी मेरे परिवार की सीट है। सीट किसी परिवार की नहीं है। दोनों जिलों के गरीब व युवाओं की सीट है। जो यहां के लोग चाहेंगे, वही संसद में जाएगा ये लोग वोट लेकर सरकार में आते हैं और सौगात उनको बांटते हैं, जो उनके लिए बोट जिहाद करते हैं। कांग्रेस कह रही सबकी संपत्ति की जांच कराएंगे। एक हिस्सा वोट जिहाद वालों को दे देंगे।

बिंदल ने कहा कि हिमाचल की जनता ने मन बना लिया है की हिमाचल की चारों की चारों भाजपा की जीता कर पुनः एक बार केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनानी है साथ ही 6 विधानसभा सीटें जीत कर पुनः प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है ।