खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय धर्मपुर में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित पूर्व सैनिकों ने अपने अनुभव किए साझा

कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज खण्ड विकास कार्यालय धर्मपुर में शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
खण्ड विकास अधिकारी धर्मपुर सुभाष अत्री ने इस अवसर पर कारगिल युद्ध में वीरगति को प्राप्त हुए सभी शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।
सुभाष अत्री ने इस अवसर पर कहा कि कारगिल युद्ध भारतीय सेना के अदम्य साहस एवं देशहित में सर्वस्व न्यौच्छावर करने की परम्परा का अद्वितीय उदाहरण है। उन्होंने कहा कि यदि हम सभी अपने कार्य को पूर्ण समर्पण एवं लगन के साथ पूरा करें तो हम उन असंख्य वीरों को सही मायनों में श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं।
इस अवसर पर क्षेत्र के पूर्व सैनिक नायब सूबेदार हीरालाल, नायब सूबेदार सुरेश कौशल, नायब सूबेदार उत्तम तथा अवकाश पर आए हवलदार पूर्ण चन्द ने सैन्य जीवन के सम्बन्ध में अपने अनुभव साझा किए। इन सभी ने उपस्थित कर्मचारियों एवं अन्य से अनुरोध किया कि वह अपने परिवार में से कम से कम एक सदस्य को भारतीय सेना में अवश्य भेजें ताकि सभी भारतीय सेना की गौरवशाली परम्परा से जुड़े रहें।
पंचायत समिति धर्मपुर की अध्यक्ष जमना देवी, उपाध्यक्ष मदन मोहन मेहता, खण्ड विकास अधिकारी धर्मपुर कार्यालय की अधीक्षक, पंचायत निरीक्षक अर्जुन राणा सहित अन्य इस अवसर पर उपस्थित रहे।