कुल्लू में आम आदमी पार्टी से जुड़े 400 युवा….

6 अप्रैल की रैली को लेकर भी हो रही बैठक

कुल्लू : आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से जहां कांग्रेस व भाजपा हिमाचल प्रदेश में विचार करने पर मजबूर हो गई है। वहीं, युवाओं में अभी आम आदमी पार्टी के प्रति उत्साह नजर आ रहा है। कुल्लू में भी शनिवार को आम आदमी पार्टी कुल्लू के अध्यक्ष सुरेश नेगी की अध्यक्षता में 400 युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की। तो वही गांव गांव में भी मंडी रैली को लेकर बैठकों का आयोजन हो रहा है।

बीते दिन दिल्ली में भी हिमाचल प्रदेश के विभिन्न इलाकों से पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा अरविंद केजरीवाल के समक्ष आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई। तो वहीं जिला कुल्लू में भी लगातार सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। उपमंडल बंजार में भी एक ही दिन में सैंज घाटी में 300 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तो अब कुल्लू में 400 युवा इसी कड़ी में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा दिल्ली के केजरीवाल मॉडल के चर्चे भी ग्रामीण इलाकों में सुनाई देने लगे हैं। जिसके चलते भाजपा व कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता भी अब सोचने पर विवश हो गए हैं। कुल्लू के ढालपुर मैदान में आम आदमी पार्टी कुल्लू के अध्यक्ष सुरेश नेगी की अध्यक्षता में युवाओं के साथ एक बैठक भी की गई और निर्णय लिया गया कि आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान में गांव-गांव जाकर तेजी लाई जाएगी। ताकि आम आदमी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों में एक सशक्त पार्टी बनकर सामने आ सके।

कुल्लू में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरेश नेगी ने बताया कि शहरों के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी अब आम आदमी पार्टी के चर्चे हैं और युवा भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित हैं। उनका कहना हे कि पार्टी में शामिल हो रहे युवाओं का कहना है कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दलों ने युवाओं को रोजगार के नाम पर गुमराह किया है। सुरेश नेगी का कहना है कि 6 अप्रैल को मंडी में होने वाली रैली के लिए भी लगातार बैठकों का दौर जारी है।