कालाअंब: पत्थरों के नीचे मिली 11 दिन से लापता 19 वर्षीय युवती की लाश…..

कालाअंब, 3 मार्च : हरियाणा की सीमा पर पुलिस ने 11 दिन से लापता 19 वर्षीय युवती की लाश बरामद की है। चूंकि लाश को शातिर तरीके से पत्थरों के नीचे ठिकाने लगाया गया था, लिहाजा प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे हत्या  का मामला मानकर चल रही है अंतिम समाचार तक पुलिस ने आसपास के इलाके को सील  किया हुआ है, ताकि एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटा सकें। पालियो पंचायत के अंधेरी की रहने वाली बलजिंद्र कौर करीब 11 दिन से लापता थी। परिजनों ने 21 फरवरी को अनहोनी का अंदेशा भी जताया था।

वीरवार को पुलिस की अलग-अलग टीमें जंगल में युवती की तलाश कर रही थी। मोबाइल लोकेशन व ड्रोन की मदद  भी ली गई थी, लेकिन सफलता नहीं मिली। बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान पहले इस कारण सफलता नहीं मिली, क्योंकि लाश को पत्थरों के नीचे छिपाया गया था। करीब एक बजे पुलिस को बलजिंद्र कौर की लाश हरियाणा की सीमा के नजदीक अरंडवाला में नाले के समीप होने की सूचना मिली थी। तुरंत ही थाना प्रभारी सहित टीम मौके पर पहुंच गई। शुरुआती जांच में  ये भी सामने आया है कि जिस दिन युवती लापता हुई थी, उस रोज माता-पिता घर पर नहीं थे। वो युवती की नानी की की मौत के चलते हरियाणा के मोरनी गांव गए हुए थे।

 फिलहाल पुलिस इस मामले को हत्या का मान कर चल रही है। लिहाजा, गुमशुदगी  का मामला हत्या की दिशा में मुड़ गया है। डीएसपी (हैडक्वार्टर) मीनाक्षी ने पुष्टि की है। उन्होंने माना कि आईपीसी की धारा-302  की दिशा में ही कदम उठाया जा रहा है। उधर, कालाअंब के थाना प्रभारी योगेंद्र ने कहा कि एफएसएल  की टीम का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा।