कारगिल विजय दिवस के अवसर पर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित

उपायुक्त सोलन कृतिका कुल्हारी ने आज कारगिल विजय दिवस की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर यहां कारगिल शहीद स्मारक पर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
कृतिका कुल्हारी ने इस अवसर पर कहा कि कारगिल विजय दिवस हम सभी को असंख्य सैनिकों की शहादत का स्मरण करवाते हुए देशहित में अपनी ओर से निष्ठापूर्वक कार्य करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि हम सभी देशवासी उन असंख्य सैनिकों के ऋणी हैं जिन्होंने मातृभूमि पर हंसते-हंसते अपने प्राण न्यौछावर किए।
उपायुक्त ने सभी से आग्रह किया कि कारगिल विजय दिवस को सदैव स्मरण रखें और ये प्रयास करें कि जिस प्रकार हमारे वीर सैनिक सीमाओं पर देश की रक्षा करते हैं उसी प्रकार हम सभी अपने कार्य के माध्यम से जनहित को सर्वोपरि रखेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन सदैव जिले के पूर्व एवं सेवारत सैनिकों तथा उनके परिजनों की समस्याआें को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने पूर्व सैनिकों से आग्रह किया कि वे युवा पीढ़ी को अपने अनुभवों से अवगत करवाएं ताकि युवा उत्तरदायी नागरिक बन सकें।
इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी सोलन अजय कुमार यादव, तहसीलदार सोलन गुरमीत नेगी सहित अनेक पूर्व सैनिक, वरिष्ठ नागरिक एवं अन्य उपस्थित थे।
इस अवसर पर जिला के सभी उपमण्डलों एवं विकास खण्डों में शहीद सैनिकों को श्रद्धासुमन अर्पित किए गए और शपथ दिलाई गई।