उपायुक्त पंकज राय ने किया जिला अस्पताल के विभिन्न कार्यों का निरीक्षण

ने जिला अस्पताल बिलासपुर में चल रहे विभिन्न कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया।
 उन्होंने जिला अस्पताल के मेन गेट के पास पैदल चलने वालों के लिए पक्के रास्ते का निर्माण के बारे तथा छोटी व बड़ी विभिन्न एम्बुलैंस की पार्किंग के लिए उचित स्थान के निर्धारण के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने अस्पताल के कैंटीन व स्टोर परिसर का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश जारी किए।
उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में 80 वाहनों की एक पार्किग का निर्माण किया जा रहा है। तीन मंजिली इस पार्किंग से अस्पताल में आने वाले मरीजो तथा उनकी देखभाल के लिए साथ आने वाले परिजनों को पार्किग की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी।
उन्होंने 12 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित किए जा रहे 50 बिस्तर वाले मातृ एवं शिशु अस्पताल भवन की कार्य प्रगति का भी निरीक्षण किया।
उन्होने बताया कि मरीजों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन द्वारा अस्पताल में वाटर एटीएम स्थापित कर दिया गया है तथा शीघ्र ही अस्पताल में मरीजों के बैठने के लिए प्रतीक्षालय का निर्माण भी कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजेंद्र सिंह जुबलाणी, जिला चिकित्सा अधिकारी डाॅ. परविन्द्र, चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. सतीश, उपमंडलाधिकारी ना. सदर सुभाष गौतम उपस्थित रहे।