आम आदमी पार्टी के द्वारा प्रेस वार्ता

Spread the love

आम आदमी पार्टी ने हमेशा से समाज के दबे और शोषित वर्ग का सहारा बनाया है, और हम विश्वास रखते हैं कि आगे भी ऐसे लोगों की आवाज बनी रहेगी। हाल ही में, कसौली विधानसभा क्षेत्र के गांव सनावर में होटल कारोबारी के साथ मिलकर पीड़ित परिवार के पास कोर्ट का स्टे ऑर्डर होने के बावजूद भी पुलिस की मिलीभगत से पीड़ित के आशियाने पर बुलडोजर चलाया गया। इस मामले में आज तक FIR नहीं हुए हैं, जिससे प्रशासन की गंभीरता का सवाल उठता है।

पीड़ित परिवार के सदस्य चेतन कुमार ने बताया की जब मेरे पास माननीय कोर्ट का स्टे आर्डर था और मैन इसे धर्मवीर SHO कसौली को दिखाया, तो SHO ने यह पढ़ना तो दूर देखते ही जमीन पर फेंक दिया और होटल कारोबारी महेश बलियान और गौरव भारद्वाज को घर तोड़ने का आदेश दिया। जीसीबी HP-64 0945 के मालिक जकतार सिंह ने अपने ड्राइवर के साथ पूरे घर को तोड़ दिया। घर में बिजली का मीटर, पानी का कनेक्शन, रसोई गैस सिलेंडर और सभी जरूरी सामान था, जो होटल वाले ने उठा कर ले गए।

इस प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर, सोशल मीडिया के लोकसभा इंचार्ज सुशील पंवर, जिला अध्यक्ष भरत सिंह ठाकुर, जिला सचिव रीता ठाकुर, अजय कुमार और लीला दत्त शर्मा मौजूद थे।