अनियंत्रित ट्रक ने कुचली बाइक व कार… दो की मौ#त, तीन घा#यल

Spread the love

परवाणु बॉर्डर के समीप रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, जहां बेकाबू ट्रक ने कार व बाइक को कुचल दिया। हादसे में दो की मौत व तीन घायल बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार शाम 5 बजे हादसा अंबाला-शिमला NH -5 के हिमालयन एक्सप्रेस पर परवाणू के समीप पेश आया। ट्रक (HP 17E 6309) शिमला से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान कामली ब्रिज पर पहुंचते ही ट्रक अनियंत्रित होकर कार(HP 33C 4073) व बाइक को कुचलते हुए डिवाइडर के दूसरी तरफ जा पहुंचा। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में दो की मौत हुई जबकि बाइक सवार पति- पत्नी व बच्चों को गहरी चोटें आई है। कार में चार लोग सवार थे जो पंचकूला से धर्मपुर जा रहे थे इनमें एक नूरपुर, एक यूपी, एक मंडी व एक संगरूर का रहने वाला था। जिनमें से आदित्य निवासी मंडी व हरमन दीप निवासी पंजाब की मौत हुई है। बाइक सवार कोटि के रहने वाले हैं व कालका से वापस घर की ओर जा रहे थे।

  दुर्घटना के कारण दोनों ओर लगभग दो किलोमीटर से अधिक दुरी तक भारी जाम लग गया। जिस कारण बचाव कार्य में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, क्रेने मौके पर पहुंच कार्य कर रही है। घायलों को परवाणू के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

     डीएसपी प्रणव चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बचाव कार्य के साथ ट्रैफिक को सुचारू किया जा रहा है |