अंब में 15 वर्षीय नाबालिग की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस…..

जिला के ऊना के उपमंडल अंब में एक 15 साल की नाबालिग युवती की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपी ने युवती के घर में घुसकर चाकू से गला रेतकर नाबालिग युवती को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवती 10वीं की छात्रा थी।

घटना की जानकारी उस समय लगी जब मृतक युवती की माँ शाम को ड्यूटी से घर वापस लौटी और अपनी बेटी को घर की लॉबी में खून से लथपथ पाया। माँ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी ऊना टीम के साथ खुद मौके पर पहुंचे। युवती को मौत के घाट किसने उतारा है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतका के माता-पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। मंगलवार को दोनों ड्यूटी पर थे। इस दौरान घर में उनकी बेटी अकेली थी। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मृत छात्रा के मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है। वहीं, आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने का प्रयास किया जा रहा है।

ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि वारदात के समय किशोरी के साथ हाथापाई की गई थी और फिर उसका गला रेत दिया गया।