अंधेरी में कार दुर्घटनाग्रस्त, बच्चों से मिलने जा रहे पूर्व सैनिक की दर्दनाक मौ#त

Spread the love

 सिरमौर जिला के उपमंडल संगड़ाह के तहत गांव अंधेरी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सड़क दुर्घटना में एक पूर्व सैनिक की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत अंधेरी प्रधान विक्रम ठाकुर ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि अंधेरी के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें पूर्व सैनिक की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मौके का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक बलदेव सिंह अपने मामा के घर से तड़के सुबह नाहन में पढ़ाई कर रहे अपने बच्चों से मिलने आ रहा था। इसी दौरान जबडोग से कुछ ही किलोमीटर आगे अंधेरी के समीप कार (HP- 16- 9234) दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें पूर्व सैनिक बलदेव सिंह की दुखद मौत हो गई।

  बता दें कि बलदेव सिंह भारतीय सेवा के पूर्व सैनिक थे व माता-पिता के इकलौते बेटे थे। पूर्व सैनिक बलदेव सिंह तोमर पीछे दो बच्चों व धर्मपत्नी को छोड़ गए है। वहीं थाना प्रभारी बृजलाल मेहता ने हादसे कि पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम सुनील कायथ ने बताया कि मृतक बलदेव सिंह के परिजनों को नियम के अनुसार फौरी राहत राशि पोस्टमार्टम करने के पश्चात दी जाएगी।